hindi hindi top4-2

शाह ने कसा तंज, केजरीवाल का पलटवार

नई दिल्ली: अमित शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल जी अखबारों में अपनी फोटो वाला विज्ञापन देकर बधाई दे रहे हैं. अरे आपने कौन सा काम पूरा कर लिया, ये तो बताइए. 5 साल सरकार चलाने के बाद आप अब कामों को शुरु कर रहे हैं. हमने कहा था कि दिल्ली में अनधिकृत कॉलोनियों को अधिकृत करेंगे. नरेंद्र मोदी ने अनधिकृत कॉलोनियों को अधिकृत करने की शुरुआत कर दी है. दिल्ली में 15 लाख सीसीटीवी कैमरे लगने थे, लेकिन नहीं लगे. अनुबंधित शिक्षकों-कर्मचारियों को पक्का करना था, वो नहीं किया. और हम जो देना चाहते थे उसमें भी केजरीवाल रुकावट बने हैं. दिल्ली की जनता अब इन्हें जान चुकी है.

केजरीवाल का पलटवार, कहा- मोहल्ला क्लीनिक देख लो
देश की राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर पलटवार किया है. केजरीवाल ने अमित शाह को मोहल्ला क्लीनिक देखने का न्योता दिया है.

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा- मैंने गृह मंत्री, श्री अमित शाह जी का पूरा भाषण सुना। मुझे लगा वो हमारे कामों की कमियाँ बताएँगे और दिल्ली के विकास की बात करेंगे। लेकिन उन्होंने मुझे गाली देने के अलावा कुछ नहीं कहा। दिल्ली के लिए उनके पास सुझाव हैं तो बताएँ, हम अच्छे सुझावों को अगले 5 साल में लागू करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *