hindi hindi top4-2

उत्तर प्रदेश: हिंदू महासभा के नेता रणजीत बच्चन की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज थाना इलाके में रविवार सुबह हिंदूवादी नेता रणजीत बच्चन की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। रणजीत बच्चन हिन्दू महासभा नामक संगठन के राज्य प्रमुख थे। घटना सुबह करीब साढ़े 6 बजे की बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि, रणजीत बच्चन सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उनके सिर में गोली कई गोलियां मारीं और वारदात के बाद मौके से फरार हो गए। इस घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस गोलीकांड में उनके साथ एक और अन्य शख्स की भी गोली लगी है लेकिन उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

डीसीपी सेंट्रल लखनऊ दिनेश सिंह ने वारदात के बारे में बताया कि, ‘शव की पहचान रणजीत बच्चन के रूप में हुई है, जो मॉर्निंग वॉक के लिए आए थे। इसी दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने उन्हें गोली मार दी। मामले की जांच के लिए एक पुलिस टीम बनाई गई है।’ फिलहाल, घटनास्‍थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि, इससे पहले बीते साल हिंदूवादी नेता और हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *