hindi hindi top4-3

शाहीन बाग फायरिंग: पुलिस का दावा AAP से जुड़ा है आरोपी कपिल; पिता ने बताई सच्चाई

शाहीन बाग फायरिंग: पुलिस का दावा AAP से जुड़ा है आरोपी कपिल; पिता ने बताई सच्चाई

नई दिल्ली: शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में फायरिंग करने वाले आरोपी कपिल गुर्जर (Kapil Gujjar) को लेकर मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने दावा किया कि आरोपी आम आदमी पार्टी (AAP) से जुड़ा हुआ है. इस दावे के बाद आरोपी के पिता गजे सिंह का भी बयान आ चुका है. उन्होंने कहा, ”आम आदमी पार्टी का प्रचार हो रहा था. प्रचार होने पर जबरदस्ती आकर के टोपी पहना दी थी. आम आदमी पार्टी से हमारा कोई ताल्लुक नहीं और न ही कुछ हमें लेना-देना है. हम राजनीति में आए थे, लेकिन 2012 तक बहुजन समाज पार्टी (BSP) में रहे थे. बीएसपी में आने के बाद से मेरी तबियत खराब होने लगी. फिर मैंने राजनीति छोड़ दिया. राजनीति करनी बंद कर दी. जब लोकसभा का चुनाव हो रहा था, उस वक्त गांव में पार्टी के लोग आ रहे थे. उस वक्त मजाक में लोगों ने ऐसा करा दिया. उस समय तो कुछ ऐसा मसला नहीं था. अब चुनाव चल रहा है, जिसमें बीजेपी वाले आए थे. मैंने तो इस बार बीजेपी के प्रत्याशी को भी माला पहनाई है हम तो सबका सम्मान करते हैं, लेकिन अब राजनीति से मेरा कोई मतलब नहीं है.”

https://twitter.com/Saurabh_Unmute/status/1224888226701172736

कपिल गुर्जर के चाचा फ़तेह सिंह और अजब सिंह ने इस मामले में अपना बयान दिया है. उन्होंने कहा, ”हमारे परिवार का AAP से कोई लेना देना नहीं. तमाम राजनीतिक दल आते हैं चुनाव में. AAP वाले भी आए थे टोपी पहना गए. हमारे गांव में हम सबका सम्मान करते हैं. बीजेपी वाले भी आते हैं. पूरे परिवार का कुछ लेना देना नहीं किसी दल से. ये राजनीति में फंसाया जा रहा है. गजे सिंह पहले बसपा से चुनाव लड़े थे.

बताते चले कि दिल्‍ली के शाहीन बाग में हुई फायरिंग (Shaheen Bagh Firing) के मामले में दिल्‍ली पुलिस ने बड़ा खुलासा करने का दावा किया था. पुलिस के अनुसार आरोपी कपिल गुर्जर AAP से जुड़ा हुआ है. यही नहीं आरोपी कपिल के पिता गजे सिंह भी AAP से जुड़े हुए हैं. पुलिस ने बताया कपिल  (Kapil Gujjar) ने खुद एसआईटी की पूछताछ में यह बात बताई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *